कांग्रेस की समीक्षा बैठक, बाहर निकलते ही भिड़े पार्टी नेता

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 07:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव 2019 में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बाद आज दिल्ली बैठक बुलाई गई थी। पश्चिमी यूपी के चुनावी नतीजों की समीक्षा के लिए कांग्रेस की बैठक के बाद बाहर निकलते ही पार्टी के कई नेता आपस में भिड़ गए। नेताओं में आपस में तू-तू, मैं-मैं होती रही। इस विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है।

बैठक के बाद कांग्रेस नेता केके शर्मा ने बताया कि बैठक के लिए हम लोग सुबह 10 बजे से आए हैं, मीटिंग शाम 3 बजे हुई। उन्होंने कहा कि बड़े नेता बिना किसी बैठक के निर्णय ले लेते हैं। चुनाव में हार के लिए वही नेता जिम्मेदार हैं। शर्मा ने बताया कि मैंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से गुलाम नवी आजाद की शिकायत की है।

सूत्रों का कहना है कि एक बैठक और भी होगी, जिसमें पूर्वी उप्र के सभी 41 जिलों के जिलाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कोई पदाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह बैठक दूसरे क्षेत्रों में पार्टी की हार की समीक्षा के लिए बुलाई गई है। बैठक में मंथन होगा कि आखिर पार्टी कहां से कमजोर हुई, जिसके चलते इतनी मेहनत के बाद भी सिर्फ एक सीट निकल पाई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News