कांग्रेस का PM मोदी पर हमला, बताया 'आज का औरंगजेब'

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 03:13 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला आज मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपातकाल की याद दिला कर मोदी जी देश को भटका रहे हैं। आज सवाल पूछने पर देशद्रोही करार दिया जाता है। सुरजेवाला ने पीएम मोदी को आज का औरंगजेब तक कह डाला। उन्होंने कहा कि जनता का पैसा लूटो और फरार हो जाओ, ये मोदी सरकार में चर्चित शब्द हो गए हैं। इस देश के लोगों की जमा संपत्ति को लूटना और लुटवाना मोदी सरकार का रोज का काम है।
PunjabKesari
जेटली के बयान पर कांग्रेस का पलटवार
इससे पहले कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तुलना जर्मन तानाशाह एडोल्फ हिटलर से किए जाने को ‘हास्यास्पद और अपमानजनक’ करार देते हुए आज आरोप लगाया कि ‘जेटली आरएसएस और भाजपा की विचारधारा से आते हैं जो हिटलर का महिमामंडन और फासीवाद का स्तुतिगान करती है।’  पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने जेटली पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता की याददाश्त बहुत चुङ्क्षनदा है और उनको शायद यह पता नहीं है कि तानाशाह चुनाव नहीं कराते। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘इंदिरा गांधी अपने समय की सबसे कद्दावर नेता थीं और लोकतांत्रिक ढंग से निर्वाचित लोकप्रिय प्रधानमंत्री थीं। अरूण जेटली द्वारा इंदिरा जी की तुलना हिटलर से किया जाना हास्यास्पद, अपमानजनक और इतिहास के तथ्यों को तोडऩा-मरोडऩा है।’’ 
PunjabKesari
पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना
वहीं इससे पहले पीएम मोदी ने देश में आपातकाल लागू करने की 43 वीं वर्षगांठ पर एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि देश में कांग्रेस और विशेषकर एक परिवार को जब अपनी कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा तो उन्होंने देश पर खतरा बता दिया और कहा कि देश तबाह होने वाला है और इसे हम ही बचा सकते हैं। उन्होंने कहा था कि एक परिवार के लिए इस देश की न्यायपालिका की गरिमा पर भी चोट की गई और कांग्रेस की इस मानसिकता में आज भी अंतर नजर नहीं आता। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News