....तो PM मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो, वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा- फ्लो फ्लो में बोल दिया

Monday, Dec 12, 2022 - 11:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा विवादित बयान दिया। उन्होंने  वे कथित तौर पर 'पीएम मोदी की हत्या' की बात की।   राजा पटेरिया के इस बयान की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

हालंकि बाद में  उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि नका मतलब था कि अगले चुनाव में मोदी को हराओ। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ये फ्लो में हो जाता है।  

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में राजा पटेरिया  कुछ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं इस दौरान वे कहते नजर आ रहे हैं कि मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। हालांकि, बाद में वे कहते हैं कि हत्या मतलब हार।

राजा पटेरिया ने वीडियो वायरल होने के बाद कहा कि उनका मतलब अगले चुनाव में बीजेपी को हराने से था। उन्होंने कहा, यह फ्लो में हुआ।  वहीं अब  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पटेरिया जी के बयानों को मैंने सुना, उससे स्पष्ट होता है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है। उन्होंने कहा कि इटली की कांग्रेस है और इटली की मानसिकता मुसोलिनी की है। राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने एसपी को इस मामले में तत्काल FIR के निर्देश दिए हैं.। 

Anu Malhotra

Advertising