जब राहुल ने पूछा मेक इन इंडिया काम कर रहा है, छात्रों ने कहा हां

Wednesday, Nov 25, 2015 - 06:07 PM (IST)

नई दिल्ली; कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी बुधवार को बेंगलुरु के माउंट कार्मेल कॉलेज छात्र-छात्राओं से बातचीत की। इसी दौरान सवाल-जवाब के सेशन के दौरान कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। छात्राओं से बातचीत के दौरान जब राहुल ने उनसे पूछा कि क्‍या स्‍वच्‍छ भारत अभियान काम कर रहा है? वहां मौजूद स्‍टूडेंट़स ने हां में जवाब दिया।
 
राहुल ने फिर से जब पूछा कि क्‍या मेक इन इंडिया काम कर रहा है तो भी वहां मौजूद स्‍टूडेंट़स ने हां में जवाब दिया। इसी तरह राहुल ने स्वच्छ भारत अभियान और कई योजनाओं पर सवाल किया जिसमें छात्रों ने मिला जुला जवाब मिला। इस वजह से राहुल को फजीहत झेलनी पड़ी। इसके बाद राहुल ने मौके की नजाकत को भांपकर अपना रुख मोड़ लिया और नीतीश पर बोलने लगे।
 
राहुल ने कहा कि बिहार पर हमारी सोच यह थी कि बीजेपी को वहां रोकना जरूरी है। यही वजह थी कि हम तीनों ने मिलकर वहां काम किया। और यह स्ट्रैटजी काम भी कर गई। अब वहां नीतीश कुमार सीएम हैं। हम पूरी कोशिश करेंगे कि वहां क्लीन गवर्नमेंट रहे। गौरतलब है कि राहुल गांधी आज बेंगलुरु के माउंट कार्मेल कॉलेज में गए हुए थे जहां उन्होंने छात्रों से मुलाकात की। 
Advertising