गोवा में भाजपा का विकल्प केवल कांग्रेसः चिदंबरम

Saturday, Feb 12, 2022 - 09:39 PM (IST)

पणजीः गोवा में कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार को दावा किया कि गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जगह सिर्फ कांग्रेस ही ले सकती है और वह इसके बारे में आशावादी हैं। चिदंबरम ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद कांग्रेस द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा। 

एक सवाल के जवाब में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम ने कहा कि दलबदल का इतिहास दोबारा नहीं दोहराया जाएगा क्योंकि वे अपने घर की अच्छी तरह से रखवाली कर रहे हैं। उन्होंने कहा,‘‘ऐसा फिर नहीं होगा। बहुमत मिलने के बाद हमारे पास सरकार बनाने के लिए एक मिनट भी नहीं बचेगा।'' उन्होंने कहा,‘‘हमें विश्वास है कि गोवा के लोग कांग्रेस को पूर्ण बहुमत देंगे। हमारे उम्मीदवारों में वादों को पूरा करने और प्रभावी शासन देने की राजनीतिक क्षमता है। 

हमारे विधायक एकजुट रहेंगे और घोषणा पत्र में दिए गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा।'' पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह एकमात्र कांग्रेस ही है, जिसने आक्रामक रूप से भाजपा का विरोध किया। 

उन्होंने कहा,‘‘हमारे सभी वरिष्ठ नेताओं ने गोवा में प्रचार करने में हमारी मदद की। उन्होंने सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया और लोगों से उनकी समस्याओं और मुद्दों को जानने के लिए मुलाकात की।'' उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में सवालिया लहजे में कहा कि गोवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चुनावी ठिकाना बन गया है। उन्होंने कहा, ‘‘वह केवल चुनाव के दौरान ही गोवा आते हैं।'' 

Pardeep

Advertising