बेटे को गंवाने के बाद सिद्धू मूसेवाला के परिवार वालो ने गृहमंत्री अमित शाह से लगाई ये गुहार

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 02:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद अब परिवार वालों ने हत्या के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने गृहमंत्रालय को पत्र भी लिखा है। इस बात की जानकारी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने दी है। उन्होंने गुरुवार को मूसेवाला के पिता से मुलाकात की है। 

शेखावत ने बताया कि मूसेवाला के परिवार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। उन्होंने सिद्धु  की हत्या के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की है। 

बता दें कि इससे पहले मूसेवाला का मंगलवार को पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी मौत के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

तो वहीं, इससे पहले पंजाब कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात कर पार्टी नेता और गायक सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या की केंद्रीय एजेंसी राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) या केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की थी।

  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News