कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार का कोरोना से निधन, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Friday, Aug 28, 2020 - 10:10 PM (IST)

चेन्नईः कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार का शुक्रवार को कोरोना से निधन हो गया। 70 वर्षीय एच वसंतकुमार कोरोना से संक्रमित थे। उनका चेन्नई स्थित अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार की हालत पहले से गंभीर थी। जानकारी के मुताबिक, एच वसंतकुमार को 10 अगस्त को यहां के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

धीरे-धीरे और बिगड़ती गई उनकी हालत-अपोलो अस्पताल
चेन्नई के अपोलो अस्पताल ने कहा, 'कोरोना से संक्रमित एच वसंतकुमार को 10 अगस्त को भर्ती कराया गया था। वह गंभीर कोविड निमोनिया से पीड़ित थे। उनका गहन देखभाल इकाई में चिकित्सकों के एक दल द्वारा इलाज किया जा रहा था। मगर उनकी हालत धीरे-धीरे और बिगड़ती गई और आज उनका निधन हो गया।'

लोकसभा सांसद एच वसंतकुमार जी के निधन से दुखी हूं- पीएम मोदी
लोकसभा सांसद एच वसंतकुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि, लोकसभा सांसद एच वसंतकुमार जी के निधन से दुखी हूं। व्यापार और सामाजिक सेवा के प्रयासों में उनकी प्रगति उल्लेखनीय थी। बातचीत के दौरान मैंने हमेशा तमिलनाडु की प्रगति के प्रति उनके जुनून को देखा। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांति:।


कांग्रेस ने जताया दुख
एच वसंतकुमार के असामयिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। वह एक कट्टर कांग्रेसी, सच्चे नेता और प्रिय सांसद थे। दुःख की इस घड़ी में हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

 

Yaspal

Advertising