ड्रंक ड्राइविंग में अरेस्ट भतीजे के लिए थाने पहुंची MLA, कहा- ‘सबके बच्चे पीते हैं, क्या हुआ थोड़ी पी ली तो''

Tuesday, Oct 19, 2021 - 12:30 PM (IST)

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में ड्रंक ड्राइविंग में गिरफ्तार किए गए भतीजे के लिए कांग्रेस MLA थाने में ही धरने पर बैठ गई। इसके साथ ही विधायक पुलिस थाने में कह रही हैं कि बच्चे सबके पीते हैं, क्या हो गया थोड़ी पी ली तो। दरअसल, सत्ताधारी कांग्रेस की शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक मीना कंवर के भतीजे को पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया था, इतना ही नहीं  पुलिस ने युवक के खिलाफ चालान की कार्यवाही भी कर दी। 
 

पहले तो विधायक के पति उम्मेद सिंह राठौड़ ने संबंधित पुलिसकर्मी से आग्रह किया कि वह उनका रिश्तेदार है। लेकिन पुलिसकर्मी ने एक न सुनी। मामले की जानकारी जब विधायक मीना कंवर को मिली तो उन्होंने और उनके पति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उम्मेद सिंह ने थाने में फोन कर भतीजे को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी उनकी बात नहीं मानी गई। 
 

कांग्रेस पार्टी से विधायक मीना कंवर और उनके पति ने अपना परिचय देते हुए पुलिसकर्मियों से आग्रह किया, लेकिन पुलिसकर्मी कानून का हवाला देते हुए गाड़ी को सीज करने की बात कहता रहा। यहां तक कि विधायक ने ​वीडियो बनाने वाले को भी चेतावनी दे दी। विधायक खुली चेतावनी देते हुए कह रही है कि आप वीडियो बना रहे हो, यह अच्छा नहीं कर रहे हैं, यह बंद कर दीजिये। 
 

उधर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में भी सवाल उठ रहे हैं कि विधायक का ऐसे मामले में थाने जाकर हस्तक्षेप करना ठीक नहीं था, क्योंकि पुलिस तो कानून के अनुसार अपना काम कर रही थी। 

Anu Malhotra

Advertising