मिशन राजस्थान: राहुल बोले, जब मैं पीएम के ऑफिस गया तो मोदी चुपचाप मुझे देखते रहे

Tuesday, Oct 09, 2018 - 01:58 PM (IST)

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर सबसे पहले धौलपुर पहुंचे और रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने सड़क किनारे खड़े लोगों से हाथ भी मिलाया। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाढ़े चार साल से राज्य में कोई विकास नहीं किया। सीएम वंसुधरा राजे ने गरीबों, किसानों और मजदूरों के हालात सुधारने के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जब हमारी सरकार सत्ता में थी तो हमने लोगों को मनरेगा दिया और गरीबों का 70 हजार करोड़ रुपए का कर्ज भी माफ किया लेकिन मोदी सरकार ने भारत के अमीरों का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया- विजय माल्या, मेहुल चोकसी और नीरव मोदी के नाम इनमें सबसे ऊपर हैं।

राहुल ने कहा कि मैं एक बार पीएम के ऑफिस में गया और उनसे किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही लेकिन मोदी जी ने कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप मुझे देखते रहे। मोदी जब पीएम बने थे तो उन्होंने कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार हूं लेकिन उन्होंने तब यह नहीं बताया था कि वे अनिल अबानी के चौकीदार बनेंगे। वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि चुनावों से पहले सीएम को मुफ्त बिजली देने की सूझी लेकिन चार साल तक वे क्या कर रही थीं।

राहुल के 10 अक्तूबर का शेड्यूल

  • बुधवार को राहुल जयपुर में सुबह10 बजे युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे 
  • सुबह 11 बजे वाई.पी.ओ. एण्ड ई.ओ. के साथ संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वे 1 बजे बीकानेर के लिए रवाना होंगे और वहां सरदार पटेल कॉलेज ग्राऊंड, जनसभा को संबोधित करेंगे।

Seema Sharma

Advertising