कांग्रेस नेता ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- ईमानदार हैं तो उन्हें शाहीन बाग जाना चाहिए

Monday, Jan 27, 2020 - 06:21 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के मुद्दे को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता सदन अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। अधीर रंजन ने कहा कि मोदी जी तीन तलाक नियम के समय मुस्लिम बहनों के लिए आंसू बहा रहे थे। अगर वो ईमानदार हैं, तो उन्हें अब शाहीन बाग जाना जाहिए, जहां वे माताएं और बहनें पिछले कुछ हफ्तों से आंदोलन कर रही हैं।

बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर टिपण्णी की थी। कुछ दिन पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में कांग्रेस की एक जनसभा में कहा था कि हां मैं पाकिस्तानी हूं। तुम लोगों (मोदी-शाह) को जो करना है कर लो।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा था कि मुझे पाकिस्तानी कहकर बुलाया जाता है। मैं आज कहना चाहता हूं कि हां मैं पाकिस्तानी हूं। आपको जो करना है वो कर लो। यहां पर हां को हां बोलना खतरे से खाली नहीं है।

दिल्ली में बैठे लोग जो कहेंगे हमें मान लेना होगा वरना हम देशद्रोही बन जाएंगे। आज हम कहां रह रहे हैं? हमें वही करने को कहा जाता है जो नरेंद्र मोदी और अमित शाह कहते हैं। ये हमें स्वीकार्य नहीं है। यह देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के पिताजी की खेती नहीं है। हिंदुस्तान किसी के बाप की संपत्ति नहीं है। यह बात उन दोनों को समझनी चाहिए। वो आज हैं कल नहीं रहेंगे।

इससे पहले उन्होंने आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी देविंदर सिंह को लेकर बयान दिया था। कांग्रेस नेता ने कहा था कि यदि देविंद सिंह नहीं देविंदर खान होते को आरएसएस की ट्रोल आर्मी इस मसले को अभी तक काफी उछाल देती। उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। कांग्रेस ने खुद को उनके इस बयान से अलग कर लिया था।

Yaspal

Advertising