अल्पेश ठाकोर ने की डिप्टी सीएम नितिन पटेल से मुलाकात, अटकलें तेज

Monday, May 27, 2019 - 06:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव भले ही खत्म हो गया हो। लेकिन देश की राजनीति में उथल-पुथल अभी नहीं रुकी है। चुनाव के दौरान कांग्रेस छोड़ने वाले अल्पेश ठाकोर ने सोमवार को गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल मुलाकात की। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

चुनाव से पहले भी ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन तब ऐसा कुछ नहीं हुआ था। बताया जा रहा है कि जल्द ही अल्पेश ठाकोर अपने तीन-चार अहम साथियों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सोमवार को नितिन पटेल के साथ उनकी बैठक करीब 1 घंटे तक चली। अल्पेश ठाकोर राज्य के उभरते हुए एक ओबीसी नेता हैं, गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान वह चर्चा में आए थे। विधानसभा चुनाव में अल्पेश-जिग्नेश-हार्दिक की तिकड़ी ने बीजेपी की नाक में दम कर दिया था। अल्पेश ठाकोर अभी गुजरात के राधनपुर से कांग्रेस के टिकट पर विधायक हैं।

विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था, लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान उनके नाराज होने की खबरें आई थीं, जिसके बाद उन्होंने राहुल गाधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। दरअसल, अल्पेश की ठाकोर सेना लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट न मिलने के कारण नाराज थी। यही वजह है कि उनके समर्थकों की तरफ से लगातार उनपर कांग्रेस छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा था।

Yaspal

Advertising