दो दिवसीय रायबरेली दौरे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (पढ़ें 11 जून की खास खबरें)

Tuesday, Jun 11, 2019 - 02:11 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर अपनी मां एवं संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली आयेंगी। पार्टी  सूत्रों ने सोमवार को बताया कि श्रीमती वाड्रा 11 जून को शाम साढ़े सात बजे फुर्सतगंज हवाई अड्डा पहुंचेगी जहां से वह भुईमऊ अतिथिगृह जायेंगी।

प्रफुल्ल पटेल से आज फिर होगी पूछताछ
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता एवं पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल से करोड़ों रुपये के हुए उड्डयन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। पटेल से ईडी आज फिर पूछताछ करेगी।

केजरीवाल सरकार की कैबिनेट मीटिंग आज
दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है, जिसमें महिलाओं के लिए मेट्रो और डीटीसी बसों में मुफ्त सफर की योजना पर पर चर्चा हो सकती है। केजरीवाल इस दौरान दिल्‍ली सरकार के अधिकारियों से बातचीत करेंगे। इसके साथ ही कैबिनेट में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने को लेकर भी चर्चा की उम्‍मीद जताई जा रही है।

नीरव मोदी की जमानत याचिका पर सुनवाई आज
भारत के भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने ब्रिटेन के हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है जिस पर आज सुनवाई होनी है। इससे पहले ब्रिटेन की एक अदालत ने गुरुवार को नीरव मोदी की न्यायिक हिरासत की अवधि 27 जून तक के लिए बढ़ा दी थी।

उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट मीटिंग आज
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की आज कैबिनेट मीटिंग होगी। इस बैठक में योगी सरकार औद्योगिक नीति पेश कर सकती है। कैबिनेट बैठक में तीन आईटी पार्क को भी मंजूरी मिल सकती है। इस बैठक में राज्य की कानून व्यवस्था पर भी चर्चा हो सकती है। वहीं, कैबिनेट बैठक में लोक भवन का नाम अटल भवन रखने पर भी चर्चा हो सकती है।

खेल
क्रिकेट : श्रीलंका बनाम बंगलादेश (विश्वकप-2019)

हॉकी : जापान बनाम पोलैंड (एफ.आई.एच.)
फुटबाल : फीफा अंडर-20 विश्वकप-2019

Yaspal

Advertising