कांग्रेस का गब्बर अटैक- शोले के डायलॉग के जरिए किया भाजपा पर हमला

Wednesday, Oct 25, 2017 - 03:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात चुनाव से पहले देश की राजनीति गरमा गई है। भाजपा और कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर हमलावर है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी को अपने निशाने पर ले रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने एक बार फिर जीएसटी के मुद्दे पर चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी सरकार के जीएसटी का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स-ये कमाई मुझे दे दे’ है। 
राहुल के इस बयान के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार की आर्थिक रणनीतियों के खिलाफ कई ‘मीम’ चलाए। कांग्रेस ने छह पोस्टर रिलीज किए जिसमें गब्बर सिंह के डायलॉग को मोडीफाई किया गया। पहले पोस्टर में लिखा कि ‘अरे ओ जेटली कितना टैक्स रखा है सरकार ने सब पर’ दूसरे पोस्टर में लिखा गया कि ‘क्या सोचकर आए थे, साहब 15 लाख देगा, साबासी देगा, अब तू दे जीएसटी’।

वहीं कांग्रेस के पोस्टर वार पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कांग्रेस ही थी जो जीएसटी लागू करना चाहती थी, उन्होंने उस समय आपत्ति क्यों नहीं जताई। खबरों की माने तो ऐसा पहली बार है जब सोशल मीडिया पर कांग्रेस भाजपा से आगे निकलती हुई नजर आ रही है। भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का कैंपेन तब पहली बार कामयाब हुआ जब ‘विकास पागल हो गया’ वायरल किया गया।

Advertising