''मोदी सरकार में देश का बुरा हाल''

Wednesday, May 25, 2016 - 09:05 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल को ‘फ्लॉप’ करार देते हुए आज कहा कि वह हर मोर्चे पर असफल रही है और उसकी नाकामयाबियों को जनता के सामने उजागर करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता देश के 52 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने यहां पार्टी की नियमित प्रेस ब्रीङ्क्षफग में कहा कि दो साल पहले बहुमत के साथ सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर नाकारा साबित हुई है और इस अवधि में उसने अब तक वास्तविक शासन का एजेंडा शुरू भी नहीं किया है।   
 
उन्होंने कहा कि सबके विकास का वादा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में आए लेकिन महज 24 माह के शासन में वह 125 करोड़ लोगों की विकास की उम्मीद की कसौटी पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। इस दौरान सरकार ने किया कुछ नहीं लेकिन अपने काम को लेकर वह आत्ममुग्ध है। उसकी असफलता को कांग्रेस जन जन तक पहुंचाएगी और इसके लिए देशभर में प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी।  प्रवक्ता ने कहा कि वृहस्पतिवार को मोदी सरकार की खामियों को उजागर करने के लिए 27 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी और फिर 28 मई को 25 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस होगी। 
 
सुरजेवाला ने कहा कि 52 शहरों में होने वाली प्रेस कांफ्रेंस को राज्यसभा में कांग्रेस के नेता गुलामनबी आजाद तथा लोकसभा में पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खडगे, कपिल सिब्बल, मनीष तिवारी, गिरिजा व्यास, दिग्विजय सिंह, रीता बहुगुणा जोशी, शकील अहमद, पी चिदम्बरम, वीरप्पा मोइली, अभिषे मनु सिंघवी सहित कई अन्य प्रमुख नेता संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष तथा विधायक दल के नेताओं के साथ ही प्रदेश स्तर के सभी बड़े नेता प्रेस कांफ्रेंस में सहयोग करेंगे। इस दौरान मोदी सरकार की असफलताओं पर वीडियो तथा पुस्तिका भी जारी की जाएगी।
Advertising