संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी-आरोपों की राजनीति करती है कांग्रेस, हमें बार-बार सच बोलना होगा

2021-07-20T13:04:20.367

नेशनल डेस्क: संसद मानसून सत्र का मंगलवार को दूसरा दिन रहा। इसी बीच संसद में एक बार फिर से पेगासस फोन टैपिंग मामले को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया और सदन की कार्रवाई नहीं चलने दी। वहीं इससे पहले आज भाजपा के संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे। संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ आरोपों की राजनीति करती है, वह कई राज्यों में खत्म होती जा रही है लेकिन अपनी पार्टी पर ध्यान देने की बजाए उनको हमारी चिंता ही रहती है।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कई मुद्दों पर बार-बार झूठ बोलती है लेकिन हमें सिर्फ सच बोलना है और बार-बार बोलना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने विस्तार करने की चिंता करने की बजाए आरोप लगाने में जुटी हुई है। इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि अपनी बात रखने के लिए और कांग्रेस को जवाब देने के लिए सभी सांसद संसद में उपस्थित रहें।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ भारत कैसे लड़ा और दुनिया में क्या स्थिति रही इसके बारे में तुलनात्मक तौर पर सदन में बताएं। बता दें कि सोमवार को मानसून सत्र शुरू होने पर विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नए मंत्रियों का परिचय नहीं कराने दिया। विपक्षी सांसदों ने जमकर नारेबाजी की जिस कारण पीएम मोदी को नए मंत्रियों का परिचय सदन के पटल पर रखना पड़ा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News