कांग्रेस का भाजपा पर हमला, बौखलाहट में उठा रही अगस्ता वेस्टलैंड का मुद्दा

Thursday, Dec 06, 2018 - 08:32 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस ने कहा है कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में निश्चित हार को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अपना खौप छिपाने की बौखलाहट में बेवजह अगस्ता वेस्टलैंड मामला उछालकर उसे बदनाम करने की कोशिश कर रही है।



कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगलि ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार ने इसकी जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपा था और उस पर जुर्माना लगाकर तीन हजार करोड़ रुपए वसूल किए लेकिन भाजपा सरकार ने इसी दागी कंपनी को सम्मान दिया और एक गुनाहगार को ताज पहनाकर लाभ पुहंचाया है।


उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में हुए भ्रष्टाचार में भागीदार है और अपना दाग छिपाने के लिए जोर से शोर मचाते हुए बौखलाहट में कांग्रेस पर अंगुली उठा रही है, जबकि असलियत यह है कि कांग्रेस की सरकार ने अगस्ता वेस्टलैंड को सजा दी और भाजपा ने उसे लाभ का मजा चखाया।



प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस ने अगस्ता वेस्टलैंड के खिलाफ शिकायत की, ठेका रद्द कराया और तीन हजार करोड़ की रिकवरी भी की। इसके विपरीत भाजपा ने उसे 100 नेवी हेलीकाप्टर के लिए बुलाया और ‘मेक इन इंडिया’ का हिस्सा बनाकर एक संदेहास्पद कंपनी की ताजपोशी की।  

Yaspal

Advertising