मोदी सरकार की झूठी नीतियों से जनता परेशान : कांग्रेस

Thursday, Dec 13, 2018 - 05:44 PM (IST)

साम्बा : कांग्रेस पार्टी की तीन राज्य में शानदार जीत पर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने साम्बा में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। पूर्व यूथ कांग्रेस साम्बा प्रधान विनोद कुमार ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मोदी सरकार के झूठे वायदों से जनता अब तंग आ चुकी है और उसका नतीजा है कि इन मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में लोगों ने केंद्र सरकार को पूरी तरह से नकारकर कांग्रेस को बंपर जीत दर्ज करवाई। विनोद कुमार ने कहा कि कांग्रेस का पूराना शासनकाल देखने को पता चल जाता है कि उन्होंने कभी झूठे दावे नहीं किए थे और जनता के बीच रखकर ही सारे काम किए थे, लेकिल भाजपा ने सरकार बनाने के लिए जमीन से लेकर आसमान तक के बड़े-बड़े वायदे करके अपनी सरकार बना ली, लेकिन अब उनका सारा सच्च जनता के सामने आ गया है।

उन्होंने कहा कि यह 2019 से पहले फिल्म का ट्रेलर था और बेहतर रिजल्ट लोकसभा चुनावों में आ जाएगा और कांग्रेस एक बार फिर से बहुमत लेकर अपनी सरकार बनाएगी।
 पूर्व यूथ कांग्रेस प्रधान विनोद कुमार ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी और जी.एस.टी. बिल लाकर लोगों को पूरी तरह से उलझाकर रख दिया था, जबकि विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लोग देश का पैसा लूटकर मोदी के सामने ही देश छोडक़र भाग गए, लेकिन व सिर्फ खोखले दावे करते हुए नजर आए। वहीं राज्य की सियासत पर बोलते हुए विनोद कुमार ने कहा कि राज्य के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस फिर से सत्ता में आएगी और तीनों खित्तों से सीटे निकालकर पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। इस मौके पर मुकेश मेहरा, विशाल और केवल आदि मौजूद थे।
 
 

Monika Jamwal

Advertising