कपिल के शो में महिलाओं पर ये बात कह बुरे फंसे कुमार विश्वास, FIR दर्ज

Wednesday, Jul 05, 2017 - 10:12 AM (IST)

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर 1 जुलाई को शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, नेता और कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और और शायरा शबीना अदीब मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। अपने इस शो को लेकर कपिल एक बार फिर फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल शो में मेहमान के तौर पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

शिकायतकर्त्ता ने ये लिखवाई शिकायत
दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में शिकायतकर्त्ता ने कहा कि शो में विश्वास ने कहा था कि जब आप राजनीति में होते हो और कलोनी में जिस लड़की से आपका अफेयर होता है चुनाव के समय में उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है। विश्वास ने इतना भी कहा कि जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।


शिकायतकर्ता ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ यह शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे?महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं? इस टिप्पणी के बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' पर पिछले काफी समय से संकट के बादल छाए हुए थे, पहले इशके बंद होने की खबरें थी फिर टीआरपी में गिरावट सामने आई लेकिन भारती शर्मा के शो के साथ जुड़ने पर इसमें काफी सुधार हुआ है, इतना ही नहीं कपिल का दोस्त चंदन प्रभाकर भी शो में लौट आया है। एक्टर सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल का शो विवादों में बना हुआ था।

Advertising