सैट पर रोने लगे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, जाने पूरा मामला

Wednesday, Mar 22, 2017 - 01:58 PM (IST)

चंडीगढ़: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने अपनी प्रेमिका गिन्नी के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट कर प्यार की बात कबूली थी। लेकिन अब शौ में डाक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे  अभिनेता सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की तकरार चल रही है। तकरार के चलते सुनिल ग्रोवर शौ में काम न करने की बात कह रहे हैं। 
उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रैलिया दौरे से लौटते समय शराब के नशे में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और कपिल के रवैए से दुखी सुनील और चंदन ने ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम के साथ काम करने से इन्कार कर दिया। काफ ी मशक्कत के बाद जब दोनों नहीं माने तो एपिसोड की शूटिंग रद्द कर दी गई। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान कपिल काफ ी दुखी नजर आ रहे थे। वे शूटिंग के सैट पर ही एक्टर मनोज बाजपेयी के सामने रो पड़े। सूत्रों की मानें तो कपिल ने सुनील और चंदन को कई बार फ ोन किया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। 

सिद्धू को दी सुलह की जिम्मेदारी...
सोनी टी.वी. ने सिद्धू को कपिल, सुनील और चंदन के बीच सुलह करवाने की जिम्मेदारी सौंपी थी। चंदन और सुनील ने सिद्धू से फ ोन पर बात की और कपिल के साथ शूटिंग करने से इन्कार कर दिया। सिद्धू ने सभी की छोटी सी मीटिंग अरेंज करवाने की बात की लेकिन सुनील ने इसके लिए भी इन्कार कर दिया। उन्होंने सिद्धू को कहा, ‘पाजी, दिल्ली आकर आपसे पर्सनली मिल लेंगे।’ चंदन बोले, ‘नौकर हूं अपनी औकात समझ गया। 

कपिल ने मांगी माफी...
सूत्रों की मानें तो बाद में कपिल को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया कि यह 2 भाइयों की आपस की बात है। पता नहीं लोग कहां से अफवाहें फैला रहे हैं। जब इस पर भी सुनील ग्रोवर ने कोई जवाब नहीं दिया तो कपिल ने भी ट्वीट किया किया कि पाजी मुझे माफ करना अगर मैंने अनजाने में आपका दिल दुखाया हो। मैं भी परेशान हूं। 

Advertising