कॉलेज छोड़ने के बहाने युवती को बनाया हवस का शिकार

Thursday, Dec 31, 2015 - 09:38 AM (IST)

झुंझुनू: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के मलसीसर थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव में एक युवती के साथ उसके पड़ौसी वृद्ध द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध मेंं पीड़िता ने शाम मलसीसर थाने में मामला दर्ज कराया कि वह झुंझुनूं की एक निजी कॉलेज में जीएनएम का कोर्स कर रही है। वह रोज सुबह साढ़े आठ बजे गांव से बस द्वारा झुंझुनूं के लिए निकलती है। 


गत 26 दिसंबर को सुबह वह बस के इंतजार में खड़ी थी कि उसका पड़ौसी नंदकिशोर शर्मा (60) अपनी बोलेरो गाड़ी लेकर आया और झुंझुनूं छोड़ने की बात कही। नंद किशोर को अपने दादा के रूप मेें देखने वाली यह युवती बिना हिचक के गाड़ी में बैठ गई और जब कॉलेज के सामने से गाड़ी गुजरते हुए आगे निकली तो उसने टोका। लेकिन वृद्ध ने गाड़ी नहीं रोकी और अपना मकान दिखाने के बहाने उसे बगड़ ले गया जहां सूने मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वापिस लाकर गांव छोड़ दिया।   


परिजनों ने इस मामले में तीन दिनों तक आरोपी एवं परिजनों से बातचीत करने की कोशिश की। लेकिन कोई बातचीत नहीं हो पाई और आरोपी की तरफ से धमकियां मिलने लगी। आज परिवार के लोगों के साथ पीड़िता ने मलसीसर थाने में मामला दर्ज कराया। पीड़िता के दलित होने के कारण मामले की जांच एससी एसटी शाखा के पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र जाखड़ को सौंपी गई हैं। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। 

Advertising