''हमने ऐसे भोंपूवाले खूब देखे हैं'', औरंगाबाद में राज ठाकरे की मेगा रैली से पहले CM उद्धव ठाकरे का निशाना

Sunday, May 01, 2022 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे की औरंगाबाद में होने वाली मेगा रैली से पहले उन पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि, हमने ऐसे भोंपू (लाउडस्पीकर) वाले बहुत देखे हैं। सूबे की जनता सब कुछ समझती है। हमें हिंदुत्व का डंका बजाने की जरूरत नहीं है। हमारी तुलना हमारे काम से कीजिए नाकि इनसे करें। राज्य में अब मराठी के बाद हिंदुत्व का खेल चल रहा है। हमें ऐसे खेल पर ध्यान देने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि, 'हमसे सवाल पूछे जा रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने लाउडस्पीकर निकाले फिर यहां के मुख्यमंत्री ने क्यों नहीं? सीएम ठाकरे बोले कि लाउडस्पीकर का मुद्दा सभी धर्मों से जुड़ा है, सिर्फ अजान से नहीं। उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर से इतनी परेशानी है जैसे नोटबंदी पूरे देश में लागू की गई थी, वैसे ही केंद्र सरकार क्यों नहीं लाउडस्पीकर को लेकर एक राष्ट्रीय नीति बना देती है?

बता दें कि, महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बीच औरंगाबाद में MNS प्रमुख राज ठाकरे की आज बड़ी रैली होने जा रही है। राज ठाकरे सैकड़ों समर्थकों के साथ राज ठाकरे औरंगाबाद पहुंच चुके हैं। MNS कार्यकर्ताओँ ने भव्य भव्य स्वागत किया है। वो यहां 100 से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे हैं। राज ठाकरे की औरंगाबाद की रैली में क्या बोलने वाले हैं? और उनके निशाने पर कौन होगा? यह देखने वाली बात होगी।

rajesh kumar

Advertising