ट्वीट करके दिल्ली के सीएम निकाल रहे देश के पीएम पर भड़ास

Saturday, Sep 03, 2016 - 11:11 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कांग्रेस की आलोचना करते समय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि किसी भी प्रधानमंत्री ने खुद को इस तरह से कार्पोरेट हाउस को नहीं बेचा। केजरीवाल पहले भी प्रधानमंत्री को ‘मिस्टर रिलायंस’ कह चुके हैं। 
 
मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि कांग्रेस भी रिलायंस की जेब में थी लेकिन उन लोगों ने गुप्त तरीके से उनकी मदद की। जियो के विज्ञापन के लिए मॉडलिंग कर प्रधानमंत्री ने गर्व और ढिठाई से इस बात की घोषणा की। रिलायंस जियो की दूरसंचार सेवा की शुरुआत के मौके पर शुक्रवार को पूरे पृष्ठ के विज्ञापनों में मोदी की तस्वीर के प्रकाशन के बाद से ही प्रधानमंत्री विपक्षी दलों के निशाने पर हैं।
 
केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री जानते थे कि लोग रिलायंस के विज्ञापन को पसंद नहीं करेंगे। इसके बावजूद उन्होंने एेसा किया। प्रधानमंत्री कहना चाहते हैं-‘हां, मैं रिलायंस का आदमी हूं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं।
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वतंत्र भारत में किसी भी प्रधानमंत्री ने इतनी ढिठाई से खुद को एक कार्पोरेट हाउस को नहीं बेचा। रिलायंस के उत्पाद के लिए प्रधानमंत्री द्वारा माडलिंग किये जाने के बाद अब किसी के पास किसी भी हालत में रिलायंस के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत है।
Advertising