सीएम शिंदे ने कहा- जबरदस्त प्रगति कर रहा महाराष्ट्र, लोगों से नगर निकाय चुनाव में गठबंधन चुनने को कहा

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 05:31 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य बालासाहेबंची शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के नेतृत्व में जबरदस्त प्रगति कर रहा है और उन्होंने लोगों से आगामी नगर निकाय चुनाव में इस गठबंधन चुनने को कहा। वह बुधवार को ठाणे जिले के कल्याण और उल्हासनगर में सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

कल्याण और उल्हासनगर में मुंबई, पुणे, नासिक और औरंगाबाद सहित राज्य के अन्य शहरी क्षेत्रों की तरह नगर निकाय चुनाव 2022 की शुरुआत से ही होने हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि “डबल इंजन की सरकार” चलाने वाले गठबंधन को सत्ता दी जाती है तो इन शहरों के विकास को गति दी जाएगी भाजपा नेताओं द्वारा अक्सर राज्य और केंद्र में दोस्ताना व्यवस्था को इंगित करने के लिए इस (डबल इंजन की सरकार) वाक्य का इस्तेमाल किया जाता है।

शिंदे ने कल्याण में कहा कि उनकी सरकार इस क्षेत्र में उच्च स्तरीय सुविधाओं वाला अस्पताल स्थापित करना चाहती है, जबकि उन्होंने उल्हासनगर में आश्वासन दिया कि पुरानी, जर्जर और खतरनाक इमारतों के पुनर्विकास से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा, “उल्हासनगर को अतिरिक्त पांच करोड़ लीटर प्रतिदिन (एमएलडी) पानी की आवश्यकता है और राज्य सरकार इसे पूरा करने के लिए सभी प्रयास करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News