प्रदर्शन कर रहे डाॅक्टर्स से मिलीं Mamata Banerjee, कहा- जब आप लोग बारिश में प्रोटेस्ट कर रहे थे, मैं सो नहीं पा रही थी...

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 05:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस के विरोध में पिछले 33 दिनों से डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी बीच आज शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विरोध कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप लोग मुझे कुछ समय दें। जब आप लोग बारिश में प्रदर्शन कर रहे थे...मैं सो नहीं पा रही थी। आप लोगों ने बहुत तकलीफ उठाई है।
PunjabKesari
मैं CBI से कहूंगी कि अपराधी को फांसी दें: ममता बनर्जी
ममता बनर्जी ने कहा कि मैं आपके विरोध को सलाम करती हूं। मैं भी एक छात्र नेता थी। मेरी पोस्ट नहीं बल्कि आप लोगों की पोस्ट बड़ी है। उन्होंने कहा कि मैं शुक्रवार रात सो नहीं पाई, क्योंकि आप सभी ने इस भारी बारिश में विरोध प्रदर्शन किया। आपने बहुत तकलीफ उठाई है। उन्होंने डॉक्टरों से कहा कि अगर आप प्रदर्शन खत्म करना चाहते हैं, तो मैं अपने अधिकारियों से बात करूंगी और आपकी सभी मांगों पर विचार करूंगी। मैं CBI से कहूंगी कि अपराधी को फांसी दें। अगर आप काम पर वापस लौटना चाहते हैं, तो मैं वादा करती हूं कि मैं आपकी मांगों का अध्ययन करूंगी।
PunjabKesari
'हम आपकी मांगों को पूरा करेंगे...'
उन्होंने ने आगे कहा कि मैं उन रातों में सो नहीं पाई जब आप सड़कों पर थे। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि मुझे कुछ समय दें। अगर आप मुझे कुछ समय देंगे तो मैं आपकी मांगों पर फिर से विचार करूंगी। मैं आपसे वादा करती हूं कि हम आपकी मांगों को पूरा करेंगे। मैं CBI से पूछूंगी और अनुरोध करूंगी। अगर आपको मुझ पर भरोसा है तो कृपया मुझे कुछ समय दें। जो कोई भी दोषी पाया जाएगा मैं उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News