गांव यात्रा पर निकले CM कुमारस्वामी ने स्कूल की फर्श पर गुजारी रात, Viral हुई तस्वीरें

Saturday, Jun 22, 2019 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने लोगों से संपर्क के उद्देश्य के साथ शुक्रवार से अपने गांव प्रवास कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने यादगिरी जिले में 300 बिस्तर वाले अस्पताल और एक पशु चिकित्सालय के निर्माण की घोषणा की। ट्रेन के जरिये सुबह जिला मुख्यालय शहर यादिगरी पहुंचने के बाद कुमारस्वामी सड़क मार्ग से चंदरकी गांव पहुंचे।


हेरूर बी गांव पहुंचने पर भारी बारिश हो गई, जिस कारण कुमारस्वामी का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। उन्हे चंदकी गांव यादगीर में सरकारी प्राइमरी स्कूल में ठहराया गया, जहां वह एक कमरे में फर्श पर ही सोते हुए नजर आए। हालांकि आरोप लग रहे हैं कि गांव में ठहरने के लिए उनके लिए फाइव स्टार होटल की तरह इंतजाम थे और वह गांव में भी 5-स्टार के इलाज का आनंद ले रहे थे। 

मुख्यमंत्री ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह सड़क पर भी सोने को तैयार हैं। वहीं इसके बाद कुमारवामी ने अपने पसंदीदा ‘‘ग्राम वास्तव्य'' या गांव प्रवास कार्यक्रम को फिर से शुरू किया है। इसका शुभारंभ उन्होंने 2006 में मुख्यमंत्री के रूप में अपने पहले कार्यकाल में किया था। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए, उन्होंने घोषणा की कि एक पशु चिकित्सालय यादगिरी जिले में स्थापित किया जाएगा और कहा कि शनिवार से काम शुरू हो जाएगा। 

vasudha

Advertising