बाबा साहेब की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम, आरक्षण को लेकर दिया बड़ा बयान

Saturday, Apr 14, 2018 - 04:04 PM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर पटना के हज भवन में जदयू की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने आरक्षण पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि किसी में इतनी ताकत नहीं है कि वह आरक्षण को खत्म कर सके। उन्होंने कहा कि जब तक यह धरती है तब तक आरक्षण रहेगा। 

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद और कांग्रेस आरक्षण को लेकर क्या-क्या बयानबाजी कर रहा है उससे हम पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राजद-कांग्रेस बताएं कि उन्होंने 2001 में पंचायत चुनाव में क्यों नहीं आरक्षण दिया? नीतीश कुमार ने कहा कि हमें सत्ता की नहीं जनता की चिंता रहती है। 

सीएम ने कहा कि हमारा मकसद केवल बिहार का विकास करना है। हम विपक्ष की बयानबाजी पर ध्यान देकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि हम बिना बजह बयानबाजी और तकरार नहीं करते। इस दुनिया में किसी की बोली नहीं काम टिकता है। ऊपर जाने के बाद काम ही रह जाता है जिसे लोग याद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और समाज के माहौल को बिगाड़ने वाली नीतियों से कभी भी समझौता नहीं करेंगे।  

Punjab Kesari

Advertising