मुंबई बीएमडब्ल्यू दुर्घटना पर सीएम एकनाथ शिंदे बोले- चाहे कोई भी उसे छूट नहीं मिलेगी

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 05:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई में बीते दिन शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह द्वारा बीएमडब्ल्यू कार से टक्कर मारने से एक महिला की मौत के एक दिन बाद, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को कहा कि हिट-एंड-रन अपराधियों के खिलाफ शून्य सहिष्णुता होगी। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी हो उसे छूट नहीं मिलेगी। इससे पहले भी पुणे से एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां एक 17 वर्षीय लड़के ने अपनी पोर्श से स्कूटर पर सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

इस मामले में शिंदे ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह, "महाराष्ट्र में हिट-एंड-रन की घटनाओं में वृद्धि से मैं बहुत चिंतित हूं। यह असहनीय है कि शक्तिशाली और प्रभावशाली लोग सिस्टम में हेरफेर करने के लिए अपनी स्थिति का दुरुपयोग करते हैं। न्याय में इस तरह की गड़बड़ी मेरी सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी।"

PunjabKesari
"आम नागरिकों का जीवन हमारे लिए अनमोल है। मैंने राज्य पुलिस विभाग को इन मामलों को अत्यंत गंभीरता से संभालने और न्याय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा, हम हिट-एंड-रन अपराधियों के लिए सख्त कानून और कठोर दंड लागू कर रहे हैं।"  उसने कहा। उन्होंने कहा, "जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं, किसी को भी, चाहे वह अमीर हो, प्रभावशाली हो, या नौकरशाहों या मंत्रियों की संतान हो, किसी भी पार्टी से जुड़ा हो, छूट नहीं होगी। मैं अन्याय के प्रति शून्य सहिष्णुता रखता हूं।" शिंदे ने कहा कि उनकी सरकार राज्य के लोगों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे कहा, "यह स्पष्ट कर दें: मेरा प्रशासन पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ मजबूती से खड़ा है। हम अपने सभी नागरिकों के लिए एक सुरक्षित महाराष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News