CM भजनलाल ने सेंट्रल पार्क में पक्षियों के लिए बांधे परिंडे, कबूतरों को डाला दाना

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 06:45 PM (IST)

राजस्थान : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार सुबह यहां सेंट्रल पार्क में पक्षियों के लिए परिंडे बांधे और कहा कि प्रदेश में भीषण गर्मी के मद्देनजर पेयजल एवं बिजली आपूर्ति सुव्यवस्थित एवं पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं । शर्मा ने सेंट्रल पार्क में मॉर्निंग वाँक किया और पक्षियों की चिंता करते हुए उनके लिए परिन्डे बांधे और बाद में ऐतिहासिक स्टेच्यू सकिर्ल पर पक्षियों को दाना भी खिलाया। मुख्यमंत्री ने मार्निंग वॉक के बाद चौड़ा रास्ता में सड़क किनारे साहू चाय वाले के चाय पी, इस दौरान उन्होंने वहाँ मौजूद जनता से अपने विचार साझा किए।

PunjabKesari

तेज गर्मी एवं लू में सब मिलकर पक्षियों का ध्यान रखें
रवाना होते समय मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन चाय का भुगतान किया। इस दौरान शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में भीषण गर्मी के मद्देनजर पेयजल एवं बिजली आपूर्ति सुव्यवस्थित एवं पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि गर्मी का मौसम है और राजस्थान में तेज गर्मी एवं लू रहती है ऐसे में प्रदेश में सब मिलकर पक्षियों का ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि सरकार ने पेयजल, गौशाला सहित पानी जरूरत वाली जगहों पर पूरा ध्यान रखने तथा बिजली की आपूर्ति पर भी बराबर ध्यान रखने के अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले मुख्यमंत्री ने पार्टी संगठनात्मक बैठक ली और बैठक में तय हुआ था कि सेवा ही संगठन के माध्यम से पक्षियों के लिए परिन्डे ,आमजन के प्याऊ एवं गर्मी से राहत देने के लिए विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रम तेज करने के लिए निर्देश दिये थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News