शानदार फीचर्स से लैस होगी Citroen Basalt, कंपनी ने जारी किया टीजर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 10:00 AM (IST)

ऑटो डेस्क. Citroen काफी समय से अपनी अपकमिंग एसयूवी Basalt को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंपनी अब बहुत जल्द इस गाड़ी को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में Citroen Basalt का टीजर जारी किया गया है, जिसमें इसके एक्सीटियर और इंटीरियर की झलक देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari
वीडियो में आप देख सकते हैं कि Citroen Basalt के एक्सटीरियर में एलईडी डीआरएल और प्रोजेक्टर हेडलैंप्स दिए गए हैं। वहीं इंटीरियर में इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर और एसी यूनिट की झलक देखने को मिल रही है। जानकारी के अनुसार, इस गाड़ी में 10.2 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, सी-शेप एसी वेंट्स, लैदरेट सीट्स, ऑटोमैटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल, टॉगल स्विच और रोटरी डायल जैसे फीचर्स मिलेंगे। पावरट्रेन

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस अपकमिंग गाड़ी में भी 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें टर्बो इंजन का विकल्‍प भी मिल सकता है, जिससे इसके मैनुअल वेरिएंट को 110 पीएस की पावर के साथ 190 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। वहीं छह स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट से 110 पीएस की पावर और 205 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News