हार्दिक के साथी और राजद्रोह के आरोपी चिराग पटेल ने भी थामा भाजपा का दामन

Thursday, Nov 16, 2017 - 08:45 PM (IST)

अहमदाबाद: गुजरात में चुनावी सरगर्मी के बीच सेक्स सीडी प्रकरण में उलझे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल को एक और झटका लगा है। अब उनके करीबी सहयोगी तथा राजद्रोह के मामले में सह-आरोपी पास के पूर्व संयोजक चिराग पटेल भी वीरवार को भाजपा में शामिल हो गए।

इससे पहले अहमदाबाद की घाटलोडिया सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के खिलाफ चुनाव लड़ चुके चिराग आंदोलन के दौरान हिंसा के लिए दायर राजद्रोह के मामले में सात माह तक जेल की सजा काट चुके हैं। उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल के हाथों भाजपा का पारंपरिक केसरिया अंगवस्त्र धारण कर पार्टी में शामिल होने के बाद चिराग ने कहा कि हार्दिक ने आंदोलन को व्यक्तिगत चीज बना दिया है। वह इसके शहीदों के नाम पर जमा कोष को अय्याशी के लिए खर्च कर रहा है। उसकी कामलीला और पापलीला भी अब सामने आ रही है। हार्दिक को स्पष्ट करना चाहिए कि सेक्स सीडी में वह है अथवा नहीं।

चिराग ने कहा कि चुनाव के समय उन्हें भाजपा अथवा कांग्रेस में से किसी एक का चयन करना था और वह सरदार पटेल का अपमान करने और राजनीतिक लाभ के लिए पाटीदारों का इस्तेमाल करने वाली कांग्रेस में नहीं जा सकते थे। राजद्रोह के मुकदमे में कानून अपना काम करेगा। ज्ञातव्य है कि इससे पहले हार्दिक के दो और करीबी सहयोगी रेशमा पटेल और वरुण पटेल भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। हार्दिकभाजपा का खुलेआम विरोध कर रहे हैं। 

Advertising