''असंभव नीतीश'' मुहिम चला रहे चिराग पासवान, बोले- जहां LJP कैंडिडेट नहीं, BJP को दें वोट

Sunday, Oct 25, 2020 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान बिहार चुनावों में लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर #असंभव नीतीश और नीतीश मुक्त सरकार से अभियान छेड़ा है और लोगों से अपील की है कि जिन सीटों पर लोजपा के उम्मीदवार नहीं है, वहां भाजपा उम्मीदवार को वोट दें। उन्होंने ट्वीट किया है, आप सबी से अनुरोध है कि जहां भी एलजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं उन सभी स्थानों पर #बिहार1stबिहारी1st को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशीयो को वोट दें व अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों @BJP4Delhi को दें। आने वाली सरकार #नीतीशमुक्त सरकार बनेगी। #असम्भवनीतीश 


चिराग पासवान अपनी सभाओं में भी नीतीश सरकार उखाड़ फेंकने और भाजपा-लोजपा की एनडीए सरकार बनाने की बात कहते दिख रहे हैं। उन्होंने जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए हैं। कई सीटों पर तो भाजपा के बागियों को चिराग ने लोजपा से टिकट देकर जेडीयू के खिलाफ उतारा है। यह चिराग पासवान का पहले चुनाव है, जिसमें अकेले अपने दम पर लड़ रहे हैं। उनका विरोध जेडीयू से है लेकिन भाजपा का वो समर्थन करते हैं।

चिराग पासवान ने अपनी एक जनसभा में सीतामढ़ी मे सीतामाता का मंदिर बनाने का भी ऐलान किया है। चिराग पासवान ने कहा, "जैसे माता सीता के बिना राम अधूरे हैं, वैसे राम के बिना माता सीता। इसलिए मैं चाहता हूं कि जैसे भव्य राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में हुआ, उससे भी बड़े माता सीता मंदिर का निर्माण सातामढ़ी में हो। इसके पीछे का उद्देश्य-मेरी आस्था और धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देना है। लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम मंदिर की आधारशिला रखेंगे।" 

 

Yaspal

Advertising