अब ओछेपन पर उतरा चीन, भारत के साथ की ये शर्मनाक हरकत

Saturday, Aug 26, 2017 - 02:00 PM (IST)

नई दिल्ली/बीजिंगः डोकलाम बॉर्डर विवाद से बौखलाया चीन अब ओछी हरकतों पर उतर आया है और किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गया है। चीन ने भारत का अपमान करने के लिए एक और शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। इस बार मामला राष्ट्र ध्वज तिरंगे के अपमान का है। उत्तराखंड में एक शॉपकीपर को ऐसे डिब्बे डिलीवर किए गए जिसपर तिरंगा बना हुआ और चीनी भाषा में कुछ शब्द लिखे हुए थे। शॉपकीपर के पैरों के नीचे से जमीन उस वक्त निकली जब उसने डिब्बों में चीनी जूते देख। 


दुकानदार ने पुलिस को जानकारी दे दी है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस ने तम्मना ट्रेडर्स के मालिक से पूछताछ की है, जिसने बताया उसे ये डिब्बे दिल्ली से डिलीवर किए गए थे। पुलिस अब दिल्ली में भी पूछताछ शुरू कर दी है। उत्तराखंड के शॉपकीपर बिशन बोरा ने बताया कि उसने रुद्रपुर के सप्लायर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

खबर के मुताबिक बिशन बोरा ने बताया जब उसने डिब्बों को खोला तो वो पल बेहद चौकाने वाला था। ये देखते ही उसने पुलिस बुलाई और पूरी जानकारी दी। बीजेपी के जिला अध्यक्ष अलमोरा ललित लतवाल ने तिरंगे अपमान पर नाराजगी जताई और पुलिस ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Advertising