CCTV में कैद हुआ चौंकाने वाला सच, मां को चकमा देकर चुराया 3 साल का मासूम!(Pics)

Monday, Apr 04, 2016 - 03:03 PM (IST)

इंदौर: मध्य प्रदेश का एमवाय अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए दूसरी बार बच्चा चुरा लिया गया। जानकारी के मुताबिक, उज्जैन के सादलपुर गांव के रहने वाला कमल कुछ दिनों पहले सड़क हादसे में घायल हो गए थे। शनिवार को उन्हें इलाज के लिए एमवाय रेफर किया गया। उन्हें खून की आवश्यकता थी, जिस वजह से पूरा परिवार खून का इंतजाम करने में व्यस्त था। अस्पताल में परिवार के साथ ममता का तीन माह का बच्चा भी था।

ममता बच्चे को लेकर अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर बैठी हुई थी, जहां एक अन्य महिला भी एक बच्ची और पुरुष के साथ मौजूद थी। उस महिला ने कमल के लिए खून का इंतजाम करने की बात कहकर कमल की पत्नी और परिजनों से जान पहचान बढ़ा ली। महिला ने ममता से बच्चा लेकर उसे और अन्य परिजनों को चाय पीने के लिए अस्पताल से बाहर भेज दिया। इसके बाद महिला ने बच्चे को नए कपड़े पहनाए और उसे लेकर फरार हो गई।

थोड़ी देर बाद ममता जब लौटकर आई तो बच्चे को ना देख रोने लगी। अस्पताल में हंगामा मच गया। पुलिस ने जब अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उन्हें महिला बच्चा चुराकर ले जाती नजर आई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस महिला और उसके साथियों की तलाश कर रही है। बता दें कि डेढ़ महीने में यह दूसरा मामला है जब एमवाय अस्पताल से बच्चा चुरा लिया गया। 

Advertising