दिल्ली में खुले नाले में गिरकर बच्चे की मौत, पांच दिन बाद निकाला गया शव; नगर निगम पर लापरवाही का आरोप

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 01:03 AM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रीय राजधानी के मुस्तफाबाद इलाके में रविवार को खुले नाले में सात वर्षीय एक बच्चे का शव मिला। पुलिस ने बताया कि बच्चा कुछ दिन पहले घर से लापता हो गया था। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिससे पुलिस को मामले को सुलझाने में मदद मिली। यह घटना 23 अक्टूबर को हुई थी। 

पुलिस ने बताया कि 24 अक्टूबर को इंदिरा विहार के चमन पार्क इलाके के एक निवासी ने गोकलपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बेटा रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘तुरंत गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई और बच्चे की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गईं।'' उन्होंने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। अधिकारी ने कहा, ‘‘पुलिस टीम ने लोनी और गाजियाबाद के नजदीकी थानों को भी सूचित किया। 

सीसीटीवी फुटेज में लड़का 23 अक्टूबर को शाम पांच बजकर 23 मिनट पर अपने घर से निकलने के बाद इलाके में घूमता हुआ दिखाई दिया।'' उन्होंने बताया कि रविवार को दिल्ली के मुस्तफाबाद के बाबू नगर स्थित राजधानी पब्लिक स्कूल के पास शिव विहार तिराहा के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई। फुटेज में 23 अक्टूबर की शाम करीब पांच बजकर 50 मिनट पर फुटपाथ पर चल रहा एक बच्चा खुले नाले में गिरता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम बच्चे के परिवार के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि तलाश के बाद छह फुट गहरे नाले से बच्चे का शव निकाला गया। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News