मुख्यमंत्री बोले- देश को संबोधित करें प्रधानमंत्री और गृह मंत्रालय, भाजपा ने कहा- राजस्थान सरकार की नैतिक जिम्मेदारी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 08:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान का कथित समर्थन करने पर राजस्थान के उदयपुर में एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक कपड़े का नाप देने के बहाने टेलर की दुकान में पहुंचते हैं और फिर उस पर धारदार हथियार से हमला करते हैं। इसके बाद व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। शहर में चौबीस घंटों के लिए इंटरनेट को बंद कर दिया गया है।

अपराधियों पर होगी कठोर कार्रवाई: मुख्यमंत्री गहलोत
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना को लेकर कहा, "उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।" मुख्यमंत्री ने कहा, चिंता की बात है। इस प्रकार से किसी की हत्या कर देने दुखद और शर्मनाक है। माहौल ठीक करने की जरूरत है। पूरे देश में तनाव का माहौल  बन गया है। मैं बार-बार प्रधानमंत्री और गृहमंत्रालय को बोलता हूं कि देश को संबोधित करें। 

लाश पर हो रही राजनीति: पूनिया
घटना को लेकर राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, 'मैं भारतीय जनता पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है। इस मामले में राजस्थान सरकार की नैतिक जिम्मेदारी है। राजस्थान का गृह मंत्री और मुख्यमंत्री केवल एक ट्वीट करके लोगों के सद्भाव को बहाल नहीं कर सकता है। लोगों के सिर कलम हो रहे हैं दिन दहाड़े हत्याएं हो रही हैं और प्रदेश का मुखिया शांति और सद्भाव की अपील कर रहा है। ये उनका दोहरा चरित्र है। लाश पर राजनीति हो रही है। उन्हें कड़े शब्दों में निंदा करनी चाहिए थी। उन्होंने अपना राजधर्म ठीक से नहीं निभाया।'

किसी गिरोह के बिना इस प्रकार हत्या नहीं हो सकती: कटारिया
राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा, "उदयपुर में दोपहर को एक हृदयविदारक और शर्मनाक हत्या हुई है। वीडियो भी वायरल किया गया है। किसी गिरोह के बिना इस प्रकार की हत्या नहीं हो सकती। मेरी एसपी से, डीजी से और सीएम से भी बात हुई है। आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार किया जाए।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News