मुख्य चुनाव आयुक्त ने मोदी का चुकाया एहसान: आप

Friday, Jan 19, 2018 - 08:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चुनाव आयोग द्वारा लाभ के पद के मामले में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने की सिफारिश राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भेजे जाने से संबंधित मीडिया रिपोर्टों पर पार्टी विधायक सौरभ भारद्धाज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भारद्धाज ने इसपर मुख्य चुनाव आयुक्त एके. जोति पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि वह ऐसा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एहसान चुका रहे हैं।

मोदी पर साधा निशाना
पार्टी विधायक सौरभ भारद्धाज ने कहा कि जोति गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी है। वह मुख्य चुनाव आयुक्त के पद से 23 जनवरी को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के संबंधित 20 विधायकों का पक्ष एक बार भी सुनने की कोशिश नहीं की। वह मुख्य चुनाव आयुक्त बनाए जाने के लिए मोदी का एहसान चुका रहे हैं। सच तो यह है कि आप के जिन विधायकों को लाभ के पद लेने का दोषी माना जा रहा है उन्होंने न तो कोई लाभ का पद लिया, न एक रुपया लिया और न ही कोई गाड़ी ली।

आयोग ने लाभ के पद के मामले में आप के 20 विधायकों के बारे में अपनी सिफारिशें राष्ट्रपति को भेज दी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जिसमें आयोग ने इन विधायकों को विधानसभा की सदस्यता के अयोग्य करार दिया है। पार्टी नेता आशुतोष ने ट्वीट किया, निर्वाचन आयोग को पीएमओ का लेटर बॉक्स नहीं बनना चाहिए। लेकिन आज के समय में यह वास्तविकता है।ज्ज् पत्रकारिता छोड़ राजनीति में उतरने वाले आशुतोष ने कहा, च्च्(टी एन शेषन) के समय में रिपोर्टर के तौर पर चुनाव आयोग कवर करने वाला मेरा जैसा व्यक्ति कह सकता है कि निर्वाचन आयोग कभी इतना नीचे नहीं गिरा। 

Advertising