PM मोदी के UNGA संबोधन पर चिदंबरम का तंज, बोले-भाषण पर किसी ने नहीं बजाई ताली

Sunday, Sep 26, 2021 - 12:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 76वें सत्र के संबोधन को लेकर तंज कसा। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद पी. चिदंबरम ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी के संबोधन के दौरान कुछ ही सीटें भरी हुई थीं। चिदंबरम ने कहा कि पीएम मोदी के संबोधन के दौरान किसी ने ताली भी नहीं बजाई। चिंदबरम ने ट्वीट किया कि संयुक्त राष्ट्र में भारत का स्थायी मिशन गड़बड़ा गया है।

चिदंबरम के अलावा कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी ट्वीट किया। सिब्बल ने लिखा कि UNGA में बोलते हुए पीएम मोदी ने भारत को मदर ऑफ ऑल डेमोक्रसी बताया है, मुझे उम्मीद है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा सुन रहे होंगे।

बता दें कि पीएम मोदी ने UNGA में शनिवार को कहा कि जब भारतीय प्रगति करेंगे, तो उससे विश्व के विकास को भी बल मिलेगा क्योंकि भारत की संवृद्धि दुनिया से जुड़ी हुई है।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत में हो रहे विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी आधारित नवोन्मेष विश्व की बहुत मदद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे टेक सॉल्यूशंस का स्केल और उनकी कम लागत, दोनों अतुलनीय हैं।

Seema Sharma

Advertising