चिदंबरम का सरकार पर तंज- लगता है कि चोर ने राफेल के दस्तावेज लौटा दिए

Saturday, Mar 09, 2019 - 11:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राफेल सौदे से जुड़े दस्तावेजों की चोरी के संदर्भ में अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल के ताजा दावे को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि लगता है कि चोर ने दस्तावेज लौटा दिए। 
   

चिदंबरम ने शनिवार को ट्वीट किया कि सरकार ने बुधवार को कहा कि दस्तावेज चोरी हो गए। शुक्रवार को कहा कि दस्तावेजों की फोटोकॉपी चोरी हुई है। मुझे लगता कि बीच में वीरवार को चोर ने दस्तावेज लौटा दिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मैं सरकार की समझ को सलाम करता हूं। 


दरअसल, अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने शुक्रवार को दावा किया था कि राफेल से संबंधित दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी नहीं हुए हैं और उच्चतम न्यायालय में दाखिल किए अपने जवाब में उनका मतलब था कि याचिकाकर्ताओं ने‘वास्तविक कागजातों की प्रति’का इस्तेमाल किया। 


इससे पहले वेणुगोपाल ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय को बताया था कि राफेल विमान सौदे से संबंधित दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी किये गये हैं और याचिकाकर्ता इन दस्तावेजों के आधार पर विमानों की खरीद के खिलाफ याचिकायें रद्द करने के फैसले पर पुर्निवचार चाहते हैं। नौकरियों से जुड़े मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ तीन बड़े मुद्दे होंगे-‘रोजगार, रोजगार और रोजगार। 

vasudha

Advertising