कठघरे में भी चिदंबरम ने ली सीबीआई पर चुटकी, बोले- मुझे लगा बड़ा कोर्ट रूम मिलेगा

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 07:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री व पूर्व गृह मंत्री की बुधवार को सीबीआई कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट में पहुंचते ही चिदंबरम ने सबसे पहले अपने वकील विवेक तन्खा, कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात की। इसके बाद चिदंबरम को कठघरे में खड़ा किया गया।
PunjabKesari
इस दौरान चिदंबरम ने सीबीआई अधिकारियों से चुटकी लेते हुए कहा कि यह कोर्ट रूम तो बहुत छोटा है। मुझे बड़े कोर्ट रूम की उम्मीद थी। क्या कोर्ट के सभी कोर्ट रूम छोटे हैं। इस पर सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि राउज एवेन्यू कोर्ट के सभी कोर्ट रूम छोटे हैं। चिदंबरम मुस्कराते रहे। फिलहाल पूरे मामले की सुनवाई शुरू हो चुकी गई है। फिलहाल पूरे मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी है। सीबीआई कोर्ट ने चिदंबरम को 26 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया है। दोनों पक्षों की ओर से जोरदार बहस हुई।
PunjabKesari
खचाखच भरे कोर्ट रूम के बाहर भी लोगों की भीड़ थी। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट रूम का दरवाजा बंद करने की कोशिश की, जिसे जज मना कर दिया। जज ने कहा कि दरवाजा बंद मत करो। बाहर के सभी लोगों से चुप रहने को कहें। यदि वे सुन सकते हैं तो वे सुनें, यदि वह सुनना चाहते तो हम कुछ नहीं कर सकते।
PunjabKesari
इससे पहले पी चिदबंरम को लेकर सीबीआई की टीम राउज एवेन्यू कोर्ट के गेट नंबर 2 से पहुंची। अमूमन आरोपियों को गेट नंबर 3, 4,5 और 6 से लाया जाता है, लेकिन सीबीआई ने मीडिया को चकमा देते हुए चिदंबरम को लेकर गेट नंबर 1 से पहुंची, लेकिन मीडिया ने घेरा तो उन्हें गेट नंबर 2 से अंदर लाया गया। इस दौरान मीडिया का कैमरा देखकर पी चिदंबरम मुस्कुराते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News