छोटू भाई वसावा का आरोप- अमित शाह से उनकी जान को खतरा

Thursday, Nov 30, 2017 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थन में चुनाव लड़ रहे छोटू भाई वसावा ने अमित शाह से अपनी जान का खतरा बताया है। उन्होंने आरोप लगाया कि शाह अपने विश्सनीय पुलिस अधिकारियों के जरिए उनका एनकाउंटर करवाना चाहते हैं। गुजरात के एकमात्र आदिवासी नेता ने कहा कि उन्हे भाजपा से लगातार धमकियां मिल रही हैं। बता दें कि नीतीश कुमार की जेडीयू से अलग होने के बाद वसावा अब शरद गुट के साथ हैं। 

विजय रूपाणी पर लगाए आरोप 
वसावा ने फेसबुक पर वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे कह रहे हैं कि गुजरात की विजय रूपाणी सरकार और अमित शाह उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार ने लोगों पर न जाने कितने अत्याचार किए और आंदोलनकारियों को मरवा दिया। वसावा ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने मेरे घर पर छापे पड़वाए अब मुझे शक है कि वह मेरी हत्या करवा सकते हैं। 

चुनाव आयोग से मांगी मदद 
आदिवासी नेता ने कहा कि मैंने राज्यसभा चुनाव में अपना वोट कांग्रेस के अहमद पटेल को देकर उन्हें जीता दिया था, इसलिए वो अब बदला लेने के लिए मेरी हत्या कराना चाहते हैं। वसावा ने अपने वीडियो में चुनाव आयोग से मदद मांगी है। नीतीश कुमार की जेडीयू के साथ हुए झगड़े के बाद छोटू वसावा ने भारतीय ट्राइबल पार्टी शुरू किया है, जिसे गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने समर्थन दिया है। कांग्रेस ने जिन तीन सीटों पर छोटू वसावा और उसके दो साथी चुनाव लड़ रहे हैं, उस पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। 
 

Advertising