छत्तीसगढ़ः रायपुर हवाई अड्डे पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट की मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 06:48 AM (IST)

रायपुरः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित विमानतल में राज्य सरकार का एक हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और इस हादसे में दो पायलटों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी । रायपुर जिले के पुलिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बृहस्पतिवार को भाषा को बताया कि शहर के माना क्षेत्र में स्थित स्वामी विवेकानंद विमानतल में राज्य शासन का हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में दो पायलटों कैप्टन गोपाल कृष्ण पंडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव की मृत्यु हो गई है। 

अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि दोनों पायलट आज रात लगभग 9.10 बजे विमानतल में फ्लाइंग प्रैक्टिस में थे तभी यह हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद दोनों पायलटों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी ली जा रही है। 

इधर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हेलीकाप्टर दुर्घटना में दो पायलटों की मौत पर दुख जताया है। बघेल ने ट्वीट कर कहा, ''अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का निधन हो गया है। इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को संबल एवं दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे।ॐ शांति:।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News