स्कूल में बर्थडे पार्टी के दौरान छात्राओं ने पी बीयर, वीडियो वायरल होने पर शिक्षा अधिकारी ने शुरू की जांच

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 03:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में कुछ छात्राओं के बीयर पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा अधिकारी ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) टीआर साहू ने बताया कि मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा गांव में स्थित सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर फैल गया है। इस वीडियो में छात्राओं को सॉफ्ट ड्रिंक के साथ बीयर पीते हुए दिखाया गया है।

29 जुलाई को हुई इस घटना की जांच के लिए एक तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है। साहू ने बताया कि जांच दल ने सोमवार को संबंधित छात्राओं और शिक्षकों के बयान दर्ज किए हैं। जांच की रिपोर्ट मंगलवार को प्रस्तुत की जाएगी। छात्राओं ने जांच दल को बताया कि उन्होंने वीडियो बनाते समय बीयर की बोतलें केवल मौज-मस्ती के लिए लहराईं, लेकिन बीयर नहीं पी।

PunjabKesari

अधिकारी ने कहा कि स्कूल में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों, इसके लिए प्राचार्य और संस्था प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कथित जश्न मनाने वाली लड़कियों के अभिभावकों को भी नोटिस भेजा जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, 29 जुलाई को कुछ छात्राओं ने कक्षा के भीतर एक छात्रा का जन्मदिन मनाया था और इस दौरान बीयर पी थी। बाद में एक छात्रा ने इसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News