विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी, तीन व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 12:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में पुलिस ने विदेशों में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में एक भर्ती एजेंसी से जुड़े तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मुंबई के दहीसर इलाके के 38 वर्षीय एक व्यक्ति की शिकायत पर आरोपियों मुथु राजू नादर (निदेशक), श्रन्या मुरलीधरन (साझेदार) और अजमुद्दीन मुल्ला (शाखा प्रबंधक) के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

 शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने फेसबुक पर विज्ञापन देखने के बाद एजेंसी से संपर्क किया था और विदेश में नौकरी दिलाने के लिए आरोपियों को दो लाख रुपये दिए थे। उसने अपनी शिकायत में कहा कि एजेंसी उसे विदेश में नौकरी नहीं दिला पायी। उसने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने एक चेक से उसका पैसा लौटाने की पेशकश की लेकिन खाते में अपर्याप्त धनराशि होने के कारण चेक बाउंस हो गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि जब उसने अपना पैसा मांगा तो उसे कथित तौर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी गयी।

 पीड़ित इस साल जनवरी में शहर के वागले एस्टेट इलाके में स्थित एजेंसी के कार्यालय में पहुंचा और उसे मालूम चला कि कंपनी बंद हो गयी है। श्रीनगर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दी और पुलिस ने कुछ दिन पहले तीनों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। पुलिस को संदेह है कि आरोपियों ने करीब 250 लोगों से ठगी की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News