खुद नशे में झूम रहे थे, दूसरों का काटने लगे चालान

Saturday, Aug 10, 2019 - 05:44 AM (IST)

नई दिल्ली: सब्जी मंडी इलाके में बुधवार रात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दिख रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी शराब के नशे में चालान काट रहे थे, जिस पर पब्लिक भड़क गई और जमकर हंगामा किया। खुद को घिरता देख एक पुलिसकर्मी भीड़ से खुद को बचाकर भागता नजर आया, जबकि दूसरे पुलिस कर्मी को पब्लिक ने घेरकर उसकी वर्दी फाडऩे की कोशिश की और मारपीट की। ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारियों ने वीडियो की जानकारी मिलने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। 

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों ट्रैफिक पुलिसकर्मियों में से एक एएसआई और दूसरा कॉन्स्टेबल है। लोग उनसे यह कहते हुए बहस कर रहे थे कि जब उन्होंने खुद शराब पी रखी है, तो ऐसी हालत में वह कैसे दूसरे लोगों को रोक कर उनका चालान काट सकते हैं। लोगों ने जब पुलिसकर्मियों पर इस बात के लिए दबाव बनाया कि पहले वे खुद ब्रीद एनलाइजर से अपना टेस्ट करके दिखाएं, तो इस पर पुलिसकर्मी वहां से चलते नजर आए। उन्होंने अपनी चालान मशीन भी अंदर रख दी। यह देखकर लोग और भड़क उठे और गालीगलौच करने लगे।

मामला बिगड़ते देख कॉन्स्टेबल तो मौके से भाग खड़ा हुआ, जबकि एएसआई के साथ लोगों ने हाथापाई तक कर डाली। इस पूरी घटना का वीडियो भी लोगों ने खुद ही बनाया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वर्दी उतारने की कोशिश भी की। बाद में एएसआई भी किसी तरह अपनी जान बचाकर भागा। मौके पर झगड़ा होते देख वहां से गुजर रहे पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। इस पूरी घटना की विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। 

Pardeep

Advertising