पत्नी के प्रेमी को घर बुलाकर मार डाला, लाश को 3 दिन घर में छिपाए रखा

Thursday, Sep 28, 2017 - 11:19 AM (IST)

गांधी नगर: शाहदरा जिला के गांधी नगर थाना क्षेत्र में मंदिर की छत से युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि मंदिर के पुजारी ने अपनी पत्नी के प्रेमी की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए तीन दिन तक मौके की तलाश करता रहा। तीन दिनों तक शव को ठिकाने लगाने का मौका नहीं मिला तो शव से बदबू आने पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी पुजारी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

शव को यमुना किनारे फेंकना चाहता था पुजारी
यमुना किनारे ठिकाने लगाना चाहता था शव: आरोपी पुजारी शव को यमुना किनारे फेंकना चाहता था, लेकिन इलाके में पुलिस की गश्त और भीड़-भाड़ के चलते लखन को तीन दिन तक शव को यमुना के जंगलों में फेंकने का मौका नहीं मिला। तीन दिनों के बाद शव से बदबू आने पर लखन ने मंदिर की छत पर ले जाकर मिट्टी का तेल डालकर शव में आग लगा दी और नीचे मंदिर में आ गया। ऐसे में मंदिर की छत पर कुछ जलता देख व बदबू आने की शिकायत किसी ने पुलिस को दी।

मथुरा से बुलाया और कर दी हत्या
उत्तर प्रदेश के मथुरा का रहने वाला आरोपी लखन गांधी नगर स्थित कैलाश कॉलोनी के मंदिर में पुजारी था। मृतक 30 वर्षीय चन्द्रशेखर भी उसी के गांव का रहने वाला था। मथुरा में रह रही लखन की पत्नी के पड़ोस में रहने वाले चन्द्रशेखर से अवैध संबंध बन गए थे। जिसकी जानकारी होने पर लखन ने अपनी पत्नी को दिल्ली बुला लिया, लेकिन चंद्रशेखर लगातार पुजारी की पत्नी को परेशान कर रहा था। लखन की पत्नी भी चन्द्रशेखर से पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन चन्द्रशेखर उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। ऐसे में पुजारी ने अपनी पत्नी की मदद से उसे अपने घर बुला लिया। जहां लखन व उसक


 

Advertising