डिजिटल इंडिया के दौर में नेटवर्क से परेशान हुए मंत्री, बात करते-करते चढ़ गए पेड़ पर

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 01:01 PM (IST)

बीकानेरः राजस्थान के बीकानेर जिले में रविवार को लोग उस समय भौंचक्के रह गए जब देश के वित्त राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल मोबाइल पर बात करते-करते पेड़ पर जा पहुंचे। डिजिटल इंडिया के इस दौर में मेघवाल भी मोबाइल सिग्नल अच्छे से न आने पर परेशान हो गए। मेघवाल बीकानेर के सांसद भी हैं और वे इलाके का दौरान करने पहुंचे थे।
PunjabKesari
मंत्रीजी को नहीं मिला सिग्नल
ढोलिया गांव के लोगों ने मेघवाल से अस्पताल में कोई नर्स न होने की शिकायत की। इस पर मेघवाल इस मुद्दे पर अपने अधिकारियों से बात करनी चाही लेकिन उन्हें सिग्नल नहीं मिला तो गांववालों ने बताया कि यहां तो पेड़ पर ही सिंग्नल मिलता है। बस फिर क्या था मेघवाल आनन-फानन में पेड़ पर चढ़ गए। यहां बाकायदा उनका फोन मिला और उन्होंने अधिकारियों को गांववालों की समस्याओं के निधान के लिए जरूरी निर्देश भी दिए।
PunjabKesari
पेड़ पर चढ़कर ही बात करते हैं गांववाले
गांववालों ने मेघवाल को बताया कि उन्हें मोबाइल फोन पर बात करने के लिए पेड़ पर ही चढ़ना पड़ता है और अब वे इसके आदी भी हो गए हैं। लेकिन मंत्री जी पेड़ पर कैसे चढ़ते, इसलिए उनके लिए खासतौर पर सीढ़ी मंगवाई गई। बता दें इससे पहले वे सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल छोड़ साइकिल से संसद पहुंचे थे, अपने इस अंदाज के चलते वे चर्चा में आ गए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News