आरुषि हत्याकांड में नया मोड़, CBI फिर जांच करेगी हत्यारा कौन?

punjabkesari.in Friday, Mar 09, 2018 - 08:56 AM (IST)

नेशनल डेस्कः आरुषि-हेमराज हत्याकांड में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। आरुषि के माता पिता राजेश तलवार और नूपुर तलवार की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की है।

साल 2008 का नोएडा का सबसे चर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड एक बार फिर चर्चा में आ गया है। सीबीआई ने तलवार दंपति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में उनकी रिहाई के खिलाफ अपील की है। इससे पहले हेमराज की पत्नी भी राजेश तलवार और नूपुर तलवार की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर चुकी हैं।

मिला संदेह का लाभ
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राजेश-नूूपुर तलवार को सबूतों के अभाव में संदेह का लाभ देते हुए दोनों को रिहा करने का आदेश दिया था। 14 साल पहले नोएडा के जलवायु विहार में आरुषि की हत्या कर दी गई थी। इसके अगले दिन तलवार परिवार के नौकर हेमराज का शव छत पर बरामद किया गया था।

बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तलवार दंपती को च्संदेह का लाभज् देते हुए रिहा करने का आदेश दिया था। 14 साल पहले हुए इस दोहरे हत्याकांड में नोएडा के जलवायु विहार स्थित तलवार दंपती के घर में आरुषि की हत्या कर दी गई थी, अक्तूबर 2017 में लंबी कानूनी लड़ाई के बाद तलवार दंपति को डासना जेल से रिहा कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News