रसाना मामले में नये खुलासे हो रहे हैं, सीबीआई की जांच जरूरी है :पैंथर्स

Thursday, May 03, 2018 - 05:31 PM (IST)

जम्मू: नेशनल पैंथर्स पार्टी ने कठुआ रेप केस में सीबीआई की मांग को दोहराया है। उन्होंने कहा कि मीडिया में रसाना रेप मामले को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं और अब यह बात भी सामने आ चुकी है कि बच्ची के साथ बलातकार के मुख्य आरोपियों में से एक वारदात के दिन कठुआ में नहीं बल्कि मुज्जफरपुर में था। पैंथर्स के नेता और पूर्व मंत्री हर्षदेव सिंह ने कहा कि सीबीआई जांच की मांग को लेकर अब बल मिलने लगा है और लोगों की मांग सही साबित हो रही है।


हर्षदेव सिंह ने कहा कि मीडिया में नई रिपोर्ट सामने आने के बाद अब क्राइम ब्रांच की जांच पर लोगों की उंगलियां उठ रही हैं। बालीवुड से भी लोगों की नाराजगी बढ़ रही है जिसने बिना सोचे समझे देवस्थान को बदनाम कर दिया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार विशाल जंगोत्रा, मुख्य आरोपी, उस दिन मेरट के एक एटीएम से पैसे निकाल रहा था जिस दिन उस पर बच्ची को जंगल में रेप करने और मारने का आरोप लगाया क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट में लगाया है। सिंह ने कहा कि दोनों जगहों में 600 किलोमीटर का फासला है और यह फासला एक दिन में पूरा नहीं हो सकता है।


हर्ष देव ने कहा कि पार्टी 4 तारीख से दिल्ली के जंतर मंतर जाकर सीबीआई जांच को लेकर धरना देगी और साथ ही बच्ची के इंसाफ की लड़ाई भी लड़ेगी। सिंह ने कहा कि बच्ची की बर्बरतापूर्ण हत्या हुई है और उसके असली दोषी सामने आने चाहिए।
 

Monika Jamwal

Advertising