PM मोदी ने देश के संविधान का अपमान किया: राहुल गांधी

Thursday, Oct 25, 2018 - 06:22 PM (IST)

नई दिल्ली: सीबीआई को लेकर मचे घमासान को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीबीआई के निदेशक के यह कहने पर कि राफेल सौदे की जांच होगी, उन्हें रातोंरात हटा दिया। यह काम दिन में नहीं, बल्कि रात एक बजे किया गया। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश के संविधान का अपमान किया है। राफेल में पीएम मोदी की भूमिका की भी जांच होनी थी। 



राहुल ने पत्रकारों से पूछा कि क्या अब आपको लगता है कि राफेल मामले में कुछ गलत हुआ है। सीबीआई के चीफ को हटाने का काम तीन लोगों की कमेटी करती है जिसमें पीएम, नेता प्रतिपक्ष और चीफ जस्टिस शामिल हैं। पीएम ने बिना इनके मशविरे के सीबीआई के मुखिया को हटाया। अगर राफेल में जांच हो गई तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। देश को पता चल जाएगा कि प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार के जरिए अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया। अंबानी की जेब में पैसे डाले। 



वहीं, इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी पर हमले को तीखा करते हुए गुरुवार को कहा कि एक व्यक्ति ने देश के सब चौकीदारों को बदनाम कर दिया है। उन्होंने कहा कि जो देश का प्रधानमंत्री नहीं, चौकीदार बनना चाहते थे, उनके मुंह से अब चौकीदारी पर एक शब्द नहीं निकलता है।  

Anil dev

Advertising