सीबीआई प्रमुख का आज होगा ऐलान, पीएम आवास पर होगी बैठक (पढ़ें 24 जनवरी की खास खबरें)

Thursday, Jan 24, 2019 - 05:50 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): सीबीआई के नए डायरेक्टर के चयन को लेकर आज प्रधानमंत्री आवास पर बैठक होगी। इसमें विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और सुप्रीम कोर्ट के मुख्यन्यायाधीश रंजनगोगोई या फिर सीजेआई के प्रतिनिधि के तौर पर कोई सुप्रीम कोर्ट का जज भाग ले सकते है। यह बैठक पीएम आवास 7 रेसकोर्स पर होगी।

इसरो लॉन्च करेगा सबसे छोटा उपग्रह
श्रीहरिकोटा सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से साल 2019 की पहली लॉन्चिग होगी। इसरो ने बताया कि आज वह PSLVCC44 को लॉन्च करेगी। इसे भारतीय छात्रों के एक समूह ने बनाया है। यह दुनिया का सबसे छोटा उपग्रह है। इसे चेन्नई के छात्रों ने तैयार किया है।

आम आदमी के लिए आज स्नान बंद
कुम्भ नगरी प्रयाग में प्रवासी भारतीयों के आगमन पर संगम क्षेत्र को आम श्रद्धालुओं के स्नान के लिए लिए बन्द रखा जायेगा।अपर जिलाधिकारी (कुम्भ) दिलीप कुमार त्रिगुनायत ने मंगलवार को यहां बताया कि मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ समेत करीब तीन हजार प्रवासी भारतीय आज वाराणसी से वाल्बो बस से मेला क्षेत्र में लाया जायेगा।

बी चंद्रकला को ईडी ने किया तलब
आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला को प्रवर्तन निदेशालय ने नोटिस भेजकर आज लखनऊ ईडी कार्यालय में पेश होने को कहा है। ईडी का नोटिस चंद्रकला के महागुण मार्फेस, सेक्टर-50 नोएडा स्थित आवास पर भेजा गया है। ईडी ने चन्द्रकला से पूछताछ के लिए अपने सवाल तैयार कर लिए हैं।

खेल
महिला क्रिकेट: भारत बनाम न्यूजीलैंड ( पहला वनडे) 

क्रिकेट: रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018/19 
कुश्ती: प्रो रैसलिंग लीग-2019

Yaspal

Advertising